Guidelines/SOP > Disconnection

 

The following checklist is required to be followed for Disconnection matter:

  1. एक कस्टमर के द्वारा अपने रजिस्ट्रीकृत इ-मेल एड्रेस से Disconnection हेतु Request प्राप्त होना चाहिए जहां उक्त इ-मेल एड्रेस हमारे Database में वर्णित हो को चेक किया जाना चाहिए. अन्यथा कस्टमर हमें इस आलोक में एक पत्र दे सकते हैं (कलर स्कैन भी चलेगा) जिसमें हस्ताक्षर की मिलान उक्त कस्टमर के लिए रजिस्ट्रीकृत KYC से होनी चाहिए.
  2. कस्टमर के रजिस्ट्रीकृत इ-मेल एड्रेस से कस्टमर की बैंक अकाउंट विवरण आनी चाहिए जिसमें बैंक अकाउंट संख्या, ISFC Code एवं कस्टमर का नाम लिखा होना चाहिए. अन्यथा कस्टमर हमें इस आलोक में एक पत्र दे सकते हैं (कलर स्कैन भी चलेगा) जिसमें हस्ताक्षर की मिलान उक्त कस्टमर के लिए रजिस्ट्रीकृत KYC से होनी चाहिए.
  3. तत्पश्चात इस लिंक पर स्थित प्रारूप में कॉनसम के नियुक्त/अधिसूचित अधिकारी/कर्मचारी सामग्री प्राप्ति के उपरांत एक Payment Request Generate करेंगे.
  4. उक्त Payment Request के आलोक में अप्रूवल दिया जाएगा जिसके उपरांत हमारे कस्टमर को पेमेंट कर दी जाएगी.